कलंक के लिये वरूण ने की कड़ी मेहनत

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 03:11:08 PM
Varun's hard work for film kalank

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक प्रदर्शित हो गयी है। फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में वरुण के लुक और रोल के देखकर फैन्स इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे। अब वरुण धवन ने खुद एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि इस रोल के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की थी। इस रोल के लिए वरुण को तगड़ी बॉडी बनाने की जरूरत थी। इसके लिए उनकी कठिन ट्रेनिंग हुई थी। 

वरुण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बता रहे हैं कि जफर के रोल के लिए उन्होंने बॉडी कैसे बनाई थी। वरुण का कहना है कि उन्होंने बॉभक्सग की, डायट फॉलो किया और कड़ी ट्रेनिंग ली। इसके लिए वरुण ने कीटो डायट का इस्तेमाल किया। वीडियो में वह बता रहे हैं कि कभी दिन में दो बार ट्रेनिंग होती थी तो कभी तीन बार। वरुण ने कहा कि आप आज जो तकलीफ महसूस करते हैं, वह असल में वो ताकत है जिसे आप कल महसूस करेंगे। उल्लेखनीय है कि फिल्म कलंक में वरुण के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त आलिया भट्ट ,सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित भी हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.