इस फिल्म में एक साथ रोमांस करते हुए नजए आएंगे वरुण-सारा, जल्द शुरू हो रही है शूटिंग

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 05:08:22 PM
Varun-Sara will be romancing together in this movie

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही 'कुली नं. 1' के रीमेक में काम करते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में हिरोइन कौन होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन आज वरुण धवन के जन्मदिन पर तरण आर्दश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि पूरे 25 साल के बाद डेविड धवन और वासु भगनानी 'कुली नं. 1' के रीमेक के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू हो जाएगी। 

 

 


पुरानी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ फिल्म में गोविन्दा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन ने किया था। तो वहीं नई फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन करेंगे जबकि वाशु भगनानी इसका निर्माण करेंगे। 1995 में आई फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का निर्देशन भी वाशु भगनानी ने किया था।

हालांकि पहले खबरें आ रही थी कि 'कुली नं. 1' में आलिया को लिया जा सकता है। लेकिन अब सारा अली खान का नाम सामने आ गया है। गौरतलब है कि कुली नंबर 1 में गोविंदा, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर, कादर खान और सदाशिव अमरापुरकर नजर आए ​थे। यह फिल्म करिश्मा कपूर की सबसे सफलतम फिल्मों में से जानी जाती है।  यह फिल्‍म 1991 की तेलुगु फिल्‍म 'कुली नं 1' की रीमेक थी। बता दें क‍ि वरुण धवन का अब तक बॉक्‍स ऑफ‍िस ट्रैक बहुत शानदार है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.