‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’’ को रिक्रियेट करेंगे वरूण-सारा

Samachar Jagat | Monday, 19 Aug 2019 01:10:21 PM
Varun will recite

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और सारा अली खान सुपरहिट डांस नंबर ‘‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’’ को रिक्रियेट करने जा रहे हैं।


बॉलीवुड फिल्मकार डेविड धवन अपनी सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक बना रहे हैं। कुली नंबर वन में वरूण धवन और सारा अली खान की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोभवदा का एक हिट सॉन्ग भी रीमिक्स वर्जन में नजर आने वाला है।

गोभवदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म‘कुली नंबर 1’के लगभग सारे गाने सुपरहिट थे। बताया जा रहा है कि कुली नंबर वन के रीमेक में पुरानी फिल्म का सुपरहिट गीत‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’का रीमिक्स वर्जन भी नजर आएगा।

इस गाने पर पहले जहां गोभवदा, करिश्मा के साथ थिरकते हुए नजर आये थे, वहीं अब सारा और वरुण इस पर नाचते दिखने वाले हैं। पहले इस गाने को गायक कुमार शानू ने गाया था और 25 साल बाद भी फिल्म में कुमार शानू की ही आवाज होगी लेकिन उसका तेवर और फ्लेवर बदला हुआ होगा। -(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.