वीनस रिकॉर्ड्स एवं टेप्स के मालिक चंपक जैन का निधन

Samachar Jagat | Friday, 01 Nov 2019 03:58:38 PM
Venus Records and Tapes owner Champak Jain dies

इंटरनेट डेस्क। वीनस रिकॉर्ड्स एवं टेप्स के मालिक और ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘जोश’ जैसी फिल्मों के निर्माता चंपक जैन का गुरुवार रात को निधन हो गया। वे 52 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार दिल का दौरा पडऩे से शाम सात बजे जैन की मृत्यु हो गयी। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को सांता क्रूज शमशान घाट पर किया जाएगा।


loading...

जैन ने हलचल, हमराज, खिलाड़ी जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया था। वे वीनस समूह के सात भाईयों में से एक थे। चंपक जैन के निधन पर अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया, ल्लचंपक जैन जी के अकस्मात निधन से बहुत दु:ख हुआ। वे बेहतरीन इनसान थे। उनके साथ मेरी कई स्मृतियां जुड़ी हुई हैं। रतन जैन जी गणेश जैन जी और पूरे वीनस परिवार को मेरी संवेदनाएं।

गायक मीका भसह ने भी चंपक के निधन पर शोध व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ल्लमैं वीनस म्यूजिक के मालिक और मेरे प्रिय मित्र चंपक जैन के निधन पर सदमे में हूं और बहुत दुखी हूं। वे बहुत शालीन और दूसरे की मदद करने वाले व्यक्ति थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.