’द गर्ल ऑन द ट्रेन’’ में अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हूं : कीर्ति

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 02:41:23 PM
Very excited about my character in

इंटरनेट डेस्क। ’’द गर्ल ऑन द ट्रेन’’ के हिंदी संस्करण में ब्रिटिश सिपाही आलिया कौर के किरदार को लेकर अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी बहुत उत्साहित हैं। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2016 में आई इसी नाम की थ्रिलर फिल्म का री-मेक है जिसमें हॉलीवुड अभिनेत्री एमिली ब्लन्ट ने काम किया था। कीर्ति बताती हैं कि नेटफ्लिक्स इंडिया ऑरिजनल के शो ’’बार्ड ऑफ ब्लड’’ में काम करने के बाद में रिभु दासगुप्ता के साथ उनका अच्छा तालमेल बन गया था जिससे उन्हें यह किरदार निभाने का मौका मिला।


loading...

कीर्ति ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, ’’यह अभी तक निभाया गया मेरा सर्वाधिक रोमांचक किरदार है। मुझे मिलने वाले सभी किरदारों को निभाने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं हमेशा से ऐसा ही काम करना चाहती थी। कीर्ति ने कहा, ’’ ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पूरी करने के बाद रिभु ने मुझे फोन किया और कहा कि उनके पास मेरे लिए कुछ बहुत ही दिलचस्प काम है।

 हमने बात की और मैंने इस किरदार के लिए हां बोल दिया। मुझे इस फिल्म में देखकर लोग हैरान रह जाएंगे। रिभु के साथ दोबारा काम करना काफी मजेदार है। रिभु दासगुप्ता ने कहा कि फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और लोग कीॢत का किरदार देखकर हैरान हो जाएंगे। उन्होंने कहा, ’’ ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के बाद मैं दूसरी बार कीॢत के साथ काम कर रहा हूं। पूरी शूटिंग लंदन में हुयी है। मुझे लगता है कि फिल्म में कीर्ति का किरदार देखकर लोग हैरान रह जाएंगे। हम एक दूसरे पर बहुत भरोसा करते हैं जिससे हमारा काम आसान हो जाता है।

रिलायंस इंटरटेनमेंट द्वारा निॢमत इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी ने भी इसमें काम किया है। यह फिल्म अगले साल तक दर्शकों के सामने होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.