Finally...9 दिन बाद विक्की कौशल ने देखी फिल्म 'संजू'

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 01:24:37 PM
Vicky Kaushal saw 'Sanju' after 9 days of film release

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी हैं। फिल्म की स्टार अबतक फिल्म की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। वहीं ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर हैं।

'भारत' के बाद ये होगी प्रियंका चोपड़ा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, शुरु की तैयारी

बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा जिसने सबसे ज्यदा सुर्खियां बटौरी है वह है फिल्म में कमली का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल। फिल्म में विक्की संजय दत्त के बेस्ट फ्रैंड की भूमिका में नजर आए थे।  जिनके लिए ये फिल्म करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म साबित हो सकती हैं। हैरानी वाली बात ये है कि फिल्म में अहम रोल होने के बाद भी विक्की ये फिल्म नहीं देख पाए। बता दें कि विक्की ने खुद इस बारे में जानकारी दी थी।

आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के 10 दिन बात सामने आ रहा है कि आखिरकार विक्की ने ये फिल्म देख ली हैं। जी हां आपको बता दें कि विक्की इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में साबियां हैं। जहां कोई भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं होती। ऐसे में संजू के निर्माता  राजू ने और फॉक्स स्टार हिंदी ने फिल्म की एक कॉपी वहीं भेजी हैं। तब जाकर विक्की ये फिल्म देख पाए हैं।

Box Office: 300 करोड़ में जल्द शामिल होगी 'संजू', जानिए फिल्म ने अबतक कितनी की कमाई?

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो मेघना गुलजार की फिल्म राजी में भी विक्की कौशल नजर आए थे। विक्की ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत फिल्म मसान से की थी। इस फिल्म को काफी सराहा गया था।

'बॉडी शेमिंग' का शिकार हुई नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री अथिया के साथ कॉमडी करते नजर आएंगे नवाजउद्दीन सिद्दीकी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.