फिल्ममेकर पति के साथ विद्या इसलिए नहीं करती फिल्मों में काम....

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 02:39:14 PM
फिल्ममेकर पति के साथ विद्या इसलिए नहीं करती फिल्मों में काम....

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ काम नहीं करने की वजह बतायी है । विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म‘कहानी 2’के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म की रिलीज़ के तुरंत बाद विद्या चर्चित और विवादित लेखिका कमला दास की मलयाली भाषा में बनने वाली बायोपिक की शूटिंग शुरू करेगीं।

छुट्टियों से लौटे शाहिद ,फिर बेटी मीशा को बचाया कैमरे की नज़र से 

विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने शादी के बाद से ही तय कर लिया था कि वो अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रोडक्शन की फिल्मों में काम नहीं करेंगी। विद्या ने कहा,मैंने और मेरे पति ने पहले ही ये बात आपस में तय कर ली थी कि हम साथ में काम नहीं करेंगे क्योंकि हम एक पति-पत्नी के रिश्ते के बीच एक्टर-प्रोड्यूसर का कामकाजी माहौल नहीं लाना चाहते थे।

NGO ने मांगा जवाब 'बापू' को क्यों कहा हानिकारक? आमिर चुप !

ये निर्णय हमारे रिश्ते को और भी हेल्थी बना रहा है। मान लीजिये कल के दिन मैं कोई फिल्म कर रही हूँ और मुझे कोई चीज नहीं पसंद आ रही तो प्रोड्यूसर यदि पति है तो सबके सामने कुछ बोल नहीं पाउंगी। कोई और होगा तो अपना गुस्सा तो दिखा ही सकती हूँ। प्रोड्यूसर कोई और हुआ तो काम अपने मुताबिक कर सकती हूँ।

 

 

एजेंसी 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.