ये हॉट अदाकारा करना चाहती है महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 08:52:47 AM
Vidya Balan and Amitabh Bachchan news

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहती है।विद्या ने हाल में अपनी एक आदत के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें जासूसी करने का शौक है। विद्या ने कहा, मुझे लोगों के बारे में सब कुछ जानना पसंद है।

मेरे अंदर एक कीड़ा है जो मुझे ऐसा करने के लिए कहता है। मुझे लोगों के बारे में जानना पसंद है। विद्या से जब पूछा गया कि वह रियल लाइफ में किसकी जासूसी करना चाहेंगी। विद्या ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्म ‘पा’ में उनके बेटे का रोल निभाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहेंगी।

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन आएगी सिनेमाघरों में

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की जासूसी करना मजेदार होगा क्योंकि उनके विचारों और भावनाओं को कभी उनके भाव भंगिमा से अलग नहीं किया जा सकता। वो जब कैमरा पर होते हैं तो पूरी तरह एक अलग इंसान होते हैं।

अपनी शादी और स्त्री 2 को लेकर वरुण धवन दिया यह चौकाने वाला बयान

एक और शख्स हैं जिनके बारे में जानना मैं पसंद करती लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं और वो हैं एक्ट्रेस श्रीदेवी। मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे खुशी है कि जब वो हमारे बीच थीं तब मैं उन्हें उनके गाने हवा हवाई के जरिए श्रद्धांजलि दे पाई।

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने 24 उम्मीदवारों की सूची, राजस्थान के इन चार सीटों के उम्मीदवार घोषित

ओडिशा में प्रधानमंत्री मोदी बोले, 2019 का यह चुनाव देश के भविष्य के लिए बहुत अहम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.