इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएगी विद्या बालन

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2018 08:57:20 PM
Vidya Balan to be seen in the role of Indira Gandhi

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन ने इंदिरा गांधी की भूमिका अदा करने की तैयारी कर ली है। वह भारत की पहली और अकेली महिला प्रधानमंत्री का किरदार रपहले पर्दे पर अदा करती हुई नजर आएंगी।

अनुष्का की फिल्म 'परी' होली पर होगी रिलीज

सागरिका घोष की किताब इंदिरा इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित फिल्म बनाने का अधिकार लेखिका से प्राप्त कर लिया गया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका सपना था कि वह गांधी का किरदार पर्दे पर अदा करें।

विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण आएंगी नजर

विद्या ने एक बयान में कहा, मैं सागरिका घोष की किताब का अधिकार प्राप्त करके खुश हूं क्योंकि मैं हमेशा से इंदिरा गांधी का किरदार अदा करना चाहती थी। मैंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह फिल्म के रूप में आएगी या वेब सीरिज के रूप में। इसमें कुछ समय लगेगा।

अनुराग कश्यप ने दिया विवादित बयान, कहा- 'बायोपिक के नाम पर राष्ट्रवाद बेचा जा रहा है'

सागरिका ने भी फेसबुक पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अभी-अभी अपनी किताब इंदिरा इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर के फिल्म राइट्स के लिए विद्या बालन और रॉय कपूर प्रोडक्शन्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इंदिरा को स्क्रीन पर देखना काफी अच्छा रहेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.