पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को पर्दे पर जीवित करना चाहती है विद्या बालन

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 09:34:48 AM
पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को पर्दे पर जीवित करना चाहती है विद्या बालन

बॉलीवुड में अपनी संजीदा और उम्दा एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन हमारे देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर जीवित करना चाहती है। 

विद्या बालन को एक फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल करने का ऑफर दिया गया था और खुद विद्या बालन भी इस फिल्म में काम करने की बात को लेकर उत्सुक है। पर विद्या बालन का कहना है कि, पहले जाकर इंदिरा गांधी के परिवार वालों से फिल्म बनाने की अनुमति मिल जाये, उसके बाद ही वे इस फिल्म में काम करने को तैयार है।

डिम्पी गांगुली ने सेलिब्रेट की दूसरी शादी की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी : see pics

ये इच्छा विद्या में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कहानी 2’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कही। इYE फिल्म आज यानि 2 दिसंबर के दिन फिल्म ‘कहानी 2’ रिलीज गयी है। जिसके लिए विद्या बालन और अर्जुन रामपाल ने शूटिंग से लेकर प्रमोशन तक बेहद मेहनत की है।


विद्या के सिन्हा (विद्या बालन) और उसकी बेटी मिनी (नायशा खन्ना) चंदन नगर में शांति पूर्वक जीवन जी रहे हैं। विद्या की प्यारी सी बच्ची मिनी उसकी जिंदगी है, वो उसके बिना रहने के बारे में सोच भी नहीं सकती है। लेकिन एक दिन मिनी का अपहरण हो जाता है जिससे विद्या बदहवास हो जाती है। मिनी को ढूंढ़ने के लिए निकलती है और उसका एक्सीडेंट हो जाता है जिसके कारण वह कोमा में चली जाती है।

नकारात्मक किरदार निभाना कलाकार के लिये चुनौतीपूर्ण : ताहिर राज भसीन

इस हिट एंड रन के मामले की जांच के लिए इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह (अर्जुन रामपाल) अस्पताल पहुंचता है।मामले की छानबीन के दौरान उसके सामने विद्या का रहस्मय अतीत उजागर होता है। विद्या की दुर्गा रानी सिंह वाली पहचान सामने आती है। 36 वर्षीय दुर्गा एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसको पुलिस तलाश कर रही है।

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.