फिल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय नहीं बल्कि इस एक्टर की पत्नि के किरदार में होंगी विद्या बालन

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 05:31:26 PM
Vidya Balan will be seen in the role of this actor in the film Mission Mangal

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आर बाल्की अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। बताते चलें कि आर बाल्की भारत द्दारा अंतरिक्ष में छोड़े पहले मंगल उपग्रह पर आधारित फिल्म मिशन मंगल बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कुछ समय पहले ही खुलासा किया गया हैं।

रिलीज के एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

आर बाल्की की ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म होगी। जो अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, संजय कपूर जैसे कलाकारों से सजी होगी। खबरों की मानें तो फिल्म को लेकर ताजा खबर सामने आई हैं। जी हां फिल्म में विद्या बालन अक्षय कुमार की नहीं बल्कि संजय कपूर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

यह पहला अवसर होगा जब संजय कपूर और विद्या बालन एक साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी जिसे लेकर फिल्म के सभी स्टार बेहद एक्साइटेड हैं। बताते चलें कि फिल्म मिशन मंगल अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। यह दूसरा मौका होगा जब अक्षय की फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

2.0 Poster: फिल्म से अक्षय कुमार का होश उड़ा देने वाला एक ओर लुक हुआ जारी

जी हां इससे पहले उनकी फिल्म गोल्ड इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की गई थी। विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वे एनटी रामाराव के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी।

इस शाही महल में होगी प्रियंका-निक की शादी, तैयारियों का जायजा लेने मां संग पहुंचेंगी जोधपुर

शादी के बाद ही रणवीर सिंह की बड़ी मुश्किलें, फिल्म सिंबा को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.