अब इस दमदार किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगी विद्या बालन

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:51:44 PM
Vidya Balan will now play this powerful role on the silver screen

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन ने इंदिरा गांधी की भूमिका अदा करने की तैयारी कर ली है। वह भारत की पहली और अकेली महिला प्रधानमंत्री का किरदार रुपहले पर्दे पर अदा करती हुई नजर आएंगी।

Mukkabaaz Film Review: अनुराग कश्यप की इस फिल्म ने आंखे खोलने का किया है काम

सागरिका घोष की किताब इंदिरा इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित फिल्म बनाने का अधिकार लेखिका से प्राप्त कर लिया गया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका सपना था कि वह गांधी का किरदार पर्दे पर अदा करें।

विद्या ने एक बयान में कहा, मैं सागरिका घोष की किताब का अधिकार प्राप्त करके खुश हूं क्योंकि मैं हमेशा से इंदिरा गांधी का किरदार अदा करना चाहती थी। मैंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह फिल्म के रूप में आएगी या वेब सीरिज के रूप में। इसमें कुछ समय लगेगा। सागरिका ने भी फेसबुक पर अपनी खुशी जाहिर की है।

फिल्म रिव्यू: पर्दे पर बेअसर साबित हुई सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी'

उन्होंने लिखा, यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अभी-अभी अपनी किताब इंदिरा इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर के फिल्म राइट्स के लिए विद्या बालन और रॉय कपूर प्रोडक्शन्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इंदिरा को स्क्रीन पर देखना काफी अच्छा रहेगा।

Sakshi Tanwar Birthday Special: आमिर की ऑन स्क्रीन पत्नी आज मना रही है अपना 45वां जन्मदिन

'क्वांटिको 3' में एलेक्स पेरिश के रूप में प्रियंका की जल्द वापसी, ट्विटर पर दी जानकारी

सनी लियोनी के बाद अब पॉर्न स्टार मिया मिल्कोवा 'God Sex And Truth' से करने जा रही है बॉलीवुड डेब्यू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.