मायावती का किरदार निभायेगी विद्या बालन!

Samachar Jagat | Saturday, 30 Mar 2019 02:32:13 PM
Vidya Balan will play mayawati role !

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

विद्या बालन को बायोपिक का क्वीन कहा जाता है। उन्होंने अब तक जितनी फिल्मों में काम किया है उससे अधिक तो उनकी बायोपिक फिल्मों को लेकर चर्चा होती रही है, जिसमें इंदिरा गांधी तक का नाम शामिल है। चर्चा है कि विद्या, बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के जीवन पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर मायावती की जीवनी पर एक फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। जिसमें वह बतौर अभिनेत्री विद्या बालन को बतौर अभिनेत्री लेने की सोच रहे हैं। निर्देशक सुभाष कपूर इसके पहले टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की जीवनी पर बन रही फिल्म मुग़ल का निर्देशन करने वाले थे लेकिन मी टू अभियान में उनका नाम आने के बाद वह फिल्म उनसे छीन ली गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.