विकास बहल ने अनुराग कश्यप, मोटवाने को कानूनी नोटिस भेजा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 01:35:20 PM
Vikas Behl sent legal notice to Anurag Kashyap, Vikramaditya Motwane

मुंबई। यौन उत्पीडऩ के आरोपों से घिरे फिल्मकार विकास बहल ने फैंटम फिल्म्स के अपने पूर्व साथियों अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने को कानूनी नोटिस भेजा है और उन पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। पिछले साल फैंटम फिल्म्स की एक कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि बहल ने 2015 में गोवा की एक यात्रा के दौरान उसके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया था।

अब इस अभिनेता पर मुबई की महिला फिल्म निर्देशक ने लगाया यौन शोषण का आरोप

बहल फैंटम फिल्म्स में कश्यप, मोटवाने और मधु मेंटेना के साथ साझेदार रहे थे। हाल ही में हफपोस्ट के एक लेख में शिकायती महिला की जानकारी सार्वजनिक होने से पहले कश्यप और मोटवाने ने बयान जारी कर अपना प्रोडक्शन हाउस बंद करने की घोषणा की।

जयकर एंड पार्टनर्स के वकील शमशेर गरुण के माध्यम से जारी नोटिस में कहा गया है कि कश्यप और मोटवाने के सार्वजनिक बयान 'अवसरवादी' हैं और बहल के करियर को तबाह करने, उनकी छवि खराब करने के इरादे से 'पेशेवर ईर्ष्या' से जारी किये गये हैं। बहल ने उनके खिलाफ सभी आरोपों को पूरी तरह खारिज किया है।

महाराष्ट्र महिला आयोग ने तनुश्री दत्ता की शिकायत पर नाना पाटेकर, तीन अन्य को नोटिस भेजे

नोटिस के अनुसार, ''यह इरादतन किया गया है कि कथित घटना और कथित पीडिता के बारे में तीन साल तक चुप रहने के बाद आप अब सामने आये हैं और कथित पीडिता का समर्थन कर रहे हैं। यहां यह बताना जरूरी होगा कि कथित पीडिता ने खुद कहा कि आपको अचानक आया नैतिक ज्ञान फर्जी है और इसके पीछे व्यक्तिगत एजेंडा है।"

बहल ने नोटिस में बिना शर्त माफी मांगने को कहा है और सोशल मीडिया पर कश्यप तथा मोटवाने के बयानों को हटाने को कहा है। उन्होंने दोनों पर आरोप लगाया कि इन आरोपों का इस्तेमाल फैंटम फिल्म्स को भंग करने और उन्हें जिम्मेदार ठहराने के लिए किया गया। बहल ने कहा कि वे पिछले कुछ महीने से प्रोडक्शन हाउस को बंद करने की बात कर रहे थे क्योंकि उनके बीच रचनात्मक और पेशेवर मतभेद थे। - एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.