'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 10:38:01 AM
Vikramaditya Motwani, the director of the film directed by the director of Sacred Games, said about the web series.

नई दिल्ली। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके फिल्म निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी का कहना है कि स्ट्रीमिंग सर्विस के शुरू हो जाने से लेखकों, निर्देशकों और निर्माताओं के लिए अब रोमांचक समय आ चुका है, जहां वह इस नये माध्यम को अपनाकर अपनी प्रतिभा दिखाकर दर्शकों से जुड़ सकते हैं।

''उड़ान", ''लुटेरा" और ''ट्रैप्ड" जैसी सफल फिल्मों के लिए समीक्षकों की प्रंशसा पा चुके इस निर्देशक ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के पहले भारतीय मूल वेब सीरीज ''सेक्रेड गेम्स" के जरिये प्रसारण के एक नये माध्यम पर अपनी दस्तक दी है।

सड़क के सीक्वल को लेकर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, फिल्म के बारे में कही ये बात

इस सीरीज को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने से मोटवानी काफी खुश है। यह सीरीज 2006 में आए विक्रम चंद्रा के उपन्यास 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित है। मोटवानी ने कहा, ''हम जानते है कि वास्तव में अब दो अलग-अलग रास्ते हैं जिन पर हम जा सकते हैं। यदि आपको फिल्मों की स्ट्रीमिंग सर्विस से तुलना करना है, तो हमें लगता है कि फिल्में अ$फेयर की तरह हैं जबकि स्ट्रीमिंग सर्विस रिश्तों की तरह हैं। इन दोनों में यह अंतर है।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से होंगी सम्मानित

उन्होंने कहा, '' 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के साथ आपका एक रिश्ता बन गया था। यह सात साल तक बना रहा। (और अब) आपका रिश्ता 'सेक्रेड गेम्स' के साथ जुड़ गया है। आप इसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। यही तो रिश्ता है, है ना?" मोटवानी ने कहा कि वह कभी भी इस शो के बारे में अच्छी चीजें सुनने से उबते नहीं है। हां उन्हें इसका सुखद आश्चर्य हुआ कि इसने बड़े पैमाने पर दर्शकों को अपनी ओर आकॢषत किया।" इस सीरीज का निर्देशन मोटवानी और अनुराग कश्यप ने मिलकर किया है।- एजेंसी

डाबर हनी का प्रचार प्रसार करती नजर आएंगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज, कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

सलमान खान के KBC होस्ट करने की इच्छा पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.