विक्रांत सिंह पर स्टारडम हावी नहीं : तेजल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 10:36:14 AM
विक्रांत सिंह पर स्टारडम हावी नहीं : तेजल

मुंबई। मराटी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल तेजल का कहना है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार विक्रांत सिंह राजपूत पर स्टारडम हावी नहीं है और वह उनके साथ काम कर गौरान्वित महसूस कर रही हैं। तेजल भोजपुरी फिल्म नथुनिया पे गोली मारे-2 से भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण कर रही है। इस फिल्म में तेजल के अपोजिट भोजपुरी के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिह राजपूत नजर आएंगे। मारुति फिल्म्स इंटरटेनमेंट और दिव्य सखी इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अजय श्रीवस्ताव कर रहे हैं।

‘नाथुनियां पे गोली मारे-2’ भोजपुरी सिनेमा में बदलाव लायेगी : विक्रांत

तेजल ने विक्रांत सिंह राजपूत के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर बताया विक्रांत के साथ काम कर उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है और अब तो वह विक्रांत की इस बात की कायल हो गयी है कि विक्रांत अपने स्टारडम को साथ लेकर नहीं चलते हैं। तेजल ने कहा विक्रांत भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और उन्हें भोजपुरी सिनेमा में आये काफी समय हो गया है लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी घमंड नहीं है। विक्रांत सेट पर अपना स्टारडम लेकर नहीं आते और यही बात उन्हें खास बनाती है। मेरी यह पहली भोजपुरी फिल्म है लेकिन विक्रांत ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। 

भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण करेंगी तेजल

तेजल ने कहा विक्रांत मुझे परिवार का सदस्य समझने लगे हैं। विक्रांत की आदत है कि वह सबसे पहले सामने वालों को कंफर्टबल करते हैं। विक्रांत जैसे स्टार के साथ काम करने का सपना भोजपुरी सिनेमा की हर अभिनेत्री देखती है और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मुझे अपनी पहली ही भोजपुरी फिल्म में विक्रांत जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का अवसर मिला है। मैं आगे भी विक्रांत के साथ काम करना चाहूंगी। फिल्म की शूटिंग दूसरे चरण में है। मैंने फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दिया है और उम्मीद करती हूँ कि दर्शकों को प्यार फिल्म को मिलेगा। यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है ।

 

एजेंसी 

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

कमजोर बालों को आंवला की मदद से मजबूत बनाने के आसान तरीके

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.