फिल्म चयन में सावधानी बरतते हैं विक्रांत सिंह राजपूत

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 09:25:50 AM
फिल्म चयन में सावधानी बरतते हैं विक्रांत सिंह राजपूत

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने स्टाइलिश अभिनेता और फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत का कहना है कि वह फिल्म चयन के मामले में सावधानी बरतते हैं क्योंकि एक गलत कदम उन्हें काम से बाहर करा सकता है।

विक्रांत इन दिनों आने वाली फिल्म ‘नथुनिया पे गोली मारे-2’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे स्टाइलिश इंडियन एक्शन ड्रामा फिल्म है। 

'दंगल' का दूसरा गाना 'धाकड़ छोरी' रिलीज, आमिर की 'बेटियों' ने लड़कों को चटाई धूल

विक्रांत ने एक विशेष बातचीत में कहा भूमिका का चयन करने में बहुत सावधानी बरतना मेरा पहला दायित्व है, क्योंकि मुझे मालूम है कि एक गलत कदम मुझे काम से बाहर करा सकता है। भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपने फिल्मों के चयन से मैं खुद एक अलग मापदंड तय कर चुका हूँ , इसीलिए मैं हिट फिल्में देने का दबाव भी महसूस करता हूँ क्योंकि यहां गलाकाट प्रतिस्पर्धा है। 

उन्होंने बताया पिछले कई सालों में मैंने विभिन्न किरदार निभाएं हैं और समय के साथ फिल्मों की अच्छी समझ भी बनती गयी। मेरे हिसाब से एक उम्दा फिल्म, इंडस्ट्री के प्रति आपका नजरिया ही बदल देती है और नजरिया बदलने से कई समस्याओं का समाधान हो जाता हैं।

रणबीर की फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए सलमान खान !

आपके नजरिया में भी बदलाव आता है। तब आप छोटी-छोटी चीजों को लेकर मायूस होना छोड़ देते हैं और मैं इसी कोशिश में हूँ की मेरी हर फिल्म से जुड़े हर लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरे।

 

एजेंसी 

 

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

होममेड बाथरुम क्लिनर से चमकाए अपने बाथरुम की टाइल्स को

विंटर्स में ऐसे बचाए अपनें गुलाबी होंठों को फटनें से

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.