फिल्म में मुक्केबाज का किरदार पर्दे पर जीवंत करने के लिए विनीत कुमार ने ली बॉक्सिंग की ट्रेनिंग

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:10:02 PM
Vineet Kumar Singh trained Lee Boxing to make the boxer's character live on the screen

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह का कहना है कि उन्होंने आने वाली फिल्म‘मुक्केबाज’के लिए मुक्केबाजी का कड़ा प्रशिक्षण लिया है। अनुराग कश्यप निर्देशित मुक्केबाज में विनीत मुक्केबाजी चैंपियन की भूमिका निभा रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ इस दिन लेकर आ रहे है बागी-2

विनीत ने कहा, दो साल के प्रशिक्षण के बाद मेरे कोचों के अनुसार, मैं राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हूं। मैं अब एक मुक्केबाज की तरह सोचता हूं और एक पेशेवर की तरह इस खेल को समझता हूं। इस फिल्म में कोई एक्शन कोरियोग्राफी नहीं हुई है। हर मैच असल मैच की तरह लगता है।

मेरे प्रशिक्षण के कारण यह दृश्य असली लग रहे थे। ये मैच मैंने कुछ राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियन के साथ खेले थे। अपने संघर्ष के समय को याद करते हुए विनीत ने कहा, दुर्भाग्य से मेरे जीवन में कुछ खास बदलाव नहीं आया है।

अब इस दमदार किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगी विद्या बालन

तीन फिल्मों में मैंने काम किया। इनमें से एक कान्स फिल्मोत्सव में चुनी गई थी। ऐसे में मुझे एक जैसे किरदार निभाने को मिल रहे हैं। मैं जानता हूं कि मैं अन्य प्रकार के किरदार निभाने के काबिल हूं, लेकिन फिर भी संघर्ष जारी है।

Mukkabaaz Film Review: अनुराग कश्यप की इस फिल्म ने आंखे खोलने का किया है काम

फिल्म रिव्यू: पर्दे पर बेअसर साबित हुई सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी'

Sakshi Tanwar Birthday Special: आमिर की ऑन स्क्रीन पत्नी आज मना रही है अपना 45वां जन्मदिन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.