दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं: विशाल भारद्वाज

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 04:20:02 PM
Vishal Bharadwaj said I am excited about working with Deepika

मुंबई। फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज का कहना है कि वह अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिये उत्साहित हैं। हैदर के निर्देशक अपनी अगली फिल्म में इरफान और दीपिका के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं, जबकि इसके लिये पहले हनी त्रेहन को लिया जाना था।

उच्चतम न्यायालय के फैसले पर काजोल ने कहा- 'जहां भी राष्ट्रगान सुनती हूं, खड़ी हो जाती हूं'

भारद्वाज ने मतभेदों के कारण त्रेहन के साथ काम करना बंद किया है। इसके बारे में पूछने पर निर्देशक ने पत्रकारों से कहा, मैंने इसकी पटकथा करीब एक दो साल पहले लिखी थी और अब मैं इसे निर्देशित कर रहा हूं और मैं अब पूरी तरह से दीपिका के साथ काम करने के बारे में सोच रहा हूं। मुझे उनका किया हुआ काम पसंद आया और वह बहुत सुंदर और प्रतिभाशाली हैं।

भारद्वाज ने कहा कि इससे पहले उन्होंने मकबूल में इरफान के साथ काम किया था और अब उनके साथ दोबारा काम करने के लिये ज्यादा प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूं। उन्होंने कहा, इरफान के साथ, मैं बहुत लंबे समय के बाद कोई फीचर फिल्म कर रहा हूं।

अब इस दमदार किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगी विद्या बालन

मकबूल में मैंने उनके साथ काम किया था। इसके बाद सात खून माफ में बहुत थोड़ा काम किया था। इसलिये मैं उनके साथ दोबारा फीचर फिल्म में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया है। विशाल भारद्वाज कल यहां एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे।- एजेंसी

फिल्म रिव्यू: पर्दे पर बेअसर साबित हुई सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी'

Sakshi Tanwar Birthday Special: आमिर की ऑन स्क्रीन पत्नी आज मना रही है अपना 45वां जन्मदिन

'क्वांटिको 3' में एलेक्स पेरिश के रूप में प्रियंका की जल्द वापसी, ट्विटर पर दी जानकारी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.