Vishwaroopam 2 Movie Review: एक्शन से भरपूर है कमल हासन की ये फिल्म

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 02:57:06 PM
Vishwaroopam 2 movie review

फिल्म का नाम - विश्वरुपम -2

स्टारकास्ट - कमल हासन, राहुल बोस, शेखर कपूर, पूजा कुमार, वहीदा रहमान

निर्देशक - कमल हासन

जॉनर - एक्शन ड्रामा

रेटिंग - 2.5 *

इस हफ्ते बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्मकार कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म विश्वरुपम -2 रिलीज हो गई हैं। बता दें कि दर्शकों को इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार था जो आज खत्म हुआ हैं। इस फिल्म का निर्देशन कमल हासन के द्दारा किया गया हैं। बताते चलें कि यह फिल्म साल 2013 में आई विश्वरुपम की सीक्वल फिल्म हैं। इस फिल्म की शुरुआत वहीं से होती है जहां पर पहली फिल्म खत्म होती हैं। तो आइए एक नजर डालते फिल्म के रिव्यू पर।

कौन करेगा बॉलीवुड में शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लॉन्च? पढ़े पूरी खबर

फिल्म की कहानी

फिल्म विश्वरुपम- 2 की शुरुआत वहीं से होती है जहां पर पहली फिल्म खत्म हुई थी। फिल्म में इस बार रॉ एजेंट विशाम अहमद कश्मीरी (कमल हासन) अपने पूरे परिवार के साथ एक नए मिशन के लिए लंदन जाते हैं। उनके साथ पत्नी निरपमा (पूजा कुमार) साथी अस्मिता (ऐंड्रिया जेरमिया) और सीनियर कर्नल जगन्नाथ (शेखर कपूर) हैं। इस बार इनक लक्ष्य आतंकवादी उमर कुरैशी (राहुल बोस) हैं। जिसका खातमा करना हैं। विशाम को शक है कि उमर का ठिकाना लंदन में हैं। वहां उमर लंदन में एक बड़े हमले की प्लानिंग कर रहा हैं। 

कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब विशाम और उनकी टीम पर जानलेवा हमला होता हैं। इस हमले में उनकी साथी अस्मिता को अपनी जान गंवानी पड़ती हैं। उमर के आंतकी हमले को रोकने के लिए विशाम की फैमिली को निशाना बनाया जाता हैं। इन सबके बावजूद क्या विशाम इस बड़े हमले को रोक पाने में सफल होगा...उसे किन किन परिस्थियों का सामना करना पड़ेगा। फिल्म की आगे की कहानी देखने के लिए आपको करना होगा सिनेमाघरों का रुख। 

दमदार पहलू

फिल्म के एक्शन सीन्स कमाल के हैं। जिनपर आपकी नजर हट पाना मुश्किल हैं। फिल्म के निर्देशन, एक्टिंग में कमल ने सही इंसाफ किाय हैं। फिल्म के डायलॉग दमदार हैं। फिल्म के अन्य किरदारों की एक्टिंग भी दमदार हैं। शेखर एक लंबे समय के बाद एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। 

इस डायरेक्टर की फिल्म में पहली बार जमेगी सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

कमजोर पहलू

तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म का स्क्रीन प्ले थोड़ा कमजोर नजर आ रहा हैं। फिल्म की कहानी पर ओर काम किया जा सकता था। कही कही ये बिखरी सी नजर आती हैं। 

देखें या नहीं

फिल्म के ओवरऑल परफॉर्मेंस की बात करें तो इस फिल्म को एक बार जरुर देखा जा सकता हैं। 

Source - Google

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.