ऐश्वर्या राय का 'मीम’ साझा कर विवादों में फंसे विवेक ओबेरॉय, बात बढ़ने पर ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 12:59:37 PM
Vivek Oberoi all round criticism of sharing Aishwarya Rai Mim associated with exit poll

मुंबई। विवेक ओबेरॉय सोमवार को उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक 'मीम’ ट्विटर पर साझा किया। इसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई और विवाद बढ़ता देख विवेक ने इस मीम को डिलीट भी कर दिया। उन्होंने मीम को डिलीट करने के बाद दो ट्वीट किए, विवेक ने पहले ट्वीट में लिखा, "कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है, मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। 

सैफ अली खान की ‘लाल कप्तान’ सितंबर में रिलीज होगी

दूसरे ट्वीट में विवेक ने कहा, मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं, ट्वीट ड‍िलीटेड।

गौरतलब है कि ओबेरॉय ने जिस 'मीम’ को साझा किया वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा। ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आईं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ दिखाई दीं। ओबरॉय ने इसे साझा करते हुए लिखा, '' हा हा, रचनात्मक। कोई राजनीति नहीं...बस जिंदगी।’’ अभिनेता के 'मीम’ साझा करते ही चारों ओर से उनकी अलोचना शुरू हो गई।

बॉलीवुड में पहचान बनाने में काफी संघर्ष किया : शिल्पा

 

अदाकरा सोनम कपूर ने लिखा, घृणित एवं निम्नस्तरीय...। 

वहीं दिल्ली महिला आयोग की स्वामी मालिवाल ने लिखा, '' इसमें हंसने जैसा कुछ नहीं है। यह उसके रचनाकार विवेक ओबरॉय की मुर्खता, अभद्रता और बीमार मानसिकता दिखाता है। विवेक ओबरॉय इन दिनों फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी’ के प्रचार में मसरूफ हैं। इसमें वह नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। -एजेंसी
 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.