प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक शूटिंग के दौरान चोटिल हुए विवेक ओबेरॉय

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 02:02:49 PM
Vivek Oberoi injured during Prime Minister Narendra Modi's biopic shooting

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बोयापिक की शूटिंग कर रहे है। उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हर्शिल घाटी में फिल्म की शूटिंग करते समय विवेक ओबेरॉय घायल हो गए। एक सीन की शूटिंग के दौरान ओबेरॉय को पैर में चोट लग गई। इस सीन में मोदी को धाराली गांव के नजदीक गंगाघाट पर नंगे पैर बर्फ पर चलते दिखाया जाना है। 

आपको बता दें कि इस दौरान पेड़ से नुकीली टहनी चुभने से उनके पैर में घाव आ गया। जिसके बाद डॉक्टरों को तुरंत उनके पैर में टांके लगाने पड़े। तो वहीं फिल्म के यूनिट सदस्यों के अनुसार विवेक ओबेरॉय ने फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू कर दी है। 


गौरतलब है कि इस फिल्म में पीएम के जीवन को ​चरितार्थ करने के लिए निर्देशक ने पूरी यूनिट को फिल्म के रिलीज होेने तक शुद्ध शाकाहारी भोजन करने का निर्देश दिया है। इस वजह से विवेक ओबेरॉय, उनके पिता सुरेश ओबेरॉय और अन्य सदस्य शाकाहारी भोजन ही कर रहे है। लोकल लाइन प्रोड्यूसर नितिन पुंडीर ने बताया कि जीएमवीएन गेस्ट हाऊस में ठहरे अभिनेता को स्थानीय दाल व सब्जी परोसी जा रही है। जिसे सभी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी जिंदगी से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुुमार कर रहे है।  जो कि इससे पहले  सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.