बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर ने दिया मतदान का संदेश

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 01:38:57 PM
Voting message given by Bollywood actor Varun Dhawan and Aditya Roy Kapur

खरगोन। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता वरूण धवन और आदित्य रॉय कपूर ने खरगोन के नागरिकों को मतदान करने का संदेश दिया है। एक फिल्म के सिलसिले में महेश्वर आए वरूण धवन ने अपने संदेश में कहा कि 28 नवंबर को होने वाले लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले और मतदान करें। उन्होंने आगे कहा कि मतदान किसी के दबाव में न करे।

आमिर खान ने साझा किया ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव

वहीं आदित्य राय कपूर ने कहा कि 28 नवंबर को मतदान के दिन स्वयं भी मतदान करें और अपने आसपास के नागरिकों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। साथ ही श्री राय ने कहा कि सभी नागरिक बिना लोभ व लालच के मतदान करे। बताते चलें कि वरूण धवन एवं आदित्य राय कपूर पिछले दिनों महेश्वर में अपनी आगामी फिल्म शूटिंग के लिए आए थे। फिल्म शूटिंग के समापन के बाद दोनों सितारों ने मतदान के लिए अपील की हैं।

Diwali Special 2018: बॉलीवुड के लिए भी बेहद शुभ है दिवाली, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबरतोड़ कमाई

वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि फिल्म कलंक में आदित्य और वरुण धवन काम करने जा रहे हैं। बॉलीवुड की ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म हैं। जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट जैसे कलाकार नजर आएँगे। वहीं आपको बता दें कि वरुण धवन सलमान खान की फिल्म भारत  में भी नजर आने वाले हैं।

आमिर खान का कहना, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को हर आय वर्ग के लोग देखें

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'हामिद’ ने दिल जीत लिया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.