Oops! कैटवाक के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई मॉडल...(PICS)

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 04:55:44 PM
Oops! कैटवाक के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई मॉडल...(PICS)

जयपुर। जयपुर में राजस्थान हेरिटेज वीक के दूसरे दिन फैशन शो के दौरान उस समय ऊपस मूमेंट दिखाई दिया जब एक मॉडल रैंप पर उतरी और वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। मॉडल ने हालांकी मौका संभालते हुए अपने डिजायनर कपड़ों को ठीक किया और सहजता से अपना कैटवाक पुरा भी किया।

श्रीलंकाई डिजाइनर सोनाली धर्मवर्दाना के अपना कलेक्शन मॉडल के जरिए रैंप पर उतार रही थी। इसमें सोनाली की शो स्टॉपर मॉडल इस उप्स मूमेंट (वाडरोब मालफंक्शन) का शिकार हुईं। श्रीलंकाई डिजाइनर सोनाली धर्मवर्दाना के शो स्टॉपर की एंट्री पूरे कांफिडेंस के साथ हुई लेकिन रैंप पर आगे बढ़ते ही मॉडल का वन पीस डिजायनर ड्रेस खिसक गया। मॉडल पहले तो सही लेकिन जल्द ही खुद को संभाला।

मॉडल ने मॉडल शो के दौरान खुद को संभालने की खूब कोशिश की लेकिन कैमरा की नजर से खुद को नहीं बचा पाई। मॉडल अपनी ड्रेस में कम्फर्टेबल नहीं होने के चलते स्टेज पर ही ड्रेस एडजस्ट करती नजर आई। 

आपको बता दें कि राजस्थान हेरिटेज वीक के दूसरे दिन को फैशन के नाम किया गया। इस दौरान शहर की डिजाइनर स्वाति ओबेरॉय के ब्राइडल कलेक्शन के साथ ग्रांड शो की शुरुआत हुई। कालबेलिया डांस और घूमर के बीच स्वाति ने ब्राइडल वियर के कई नए कॉन्सेप्ट को दिखाया। इस फेशन वीक में कई बेहतरीन डिजायनर्स ने अपने कलेक्शंस दिखाए।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.