हम बॉलीवुड में पुलिस वालों की अलग दुनिया तैयार कर रहे हैं : रोहित शेट्टी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 12:58:40 PM
We are preparing a different world of policemen in Bollywood Rohit Shetty

मुंबई। निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि वह अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में 'देसी पुलिस वालों’ की एक अलग दुनिया तैयार कर रहे हैं। सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा जैसी फिल्में दे चुके शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी’ भी एक पुलिस वाले की कहानी है।

फिल्म कबीर सिंह मुख्य रुप से हिंदी दर्शकों के लिए है, जिन्होंने मूल फिल्म नहीं देखी है: शाहिद कपूर

फिल्म 'सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। वहीं 'सिंघम’ में अजय देवगन और 'सिम्बा’ में रणवीर सिंह पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आए थे। फिल्म 'सूर्यवंशी’ में भी अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने एक साक्षात्कार में कहा, सिंघम के दो पार्ट बनाने के बाद हमने सोचा की अपने पुलिस वालों की दुनिया का विस्तार करना चाहिए, जिसके बाद सिम्बा बनाई गई। इस तरह सिम्बा और सिंघम की दो दुनिया को जोड़ दिया और 'सूर्यवंशी’ के साथ इसमें नया तत्व शामिल किया है।

अभिनेता बॉबी देओल ने शाहरुख खान को लेकर कही ये बड़ी बात, जल्द ही क्लास ऑफ 83 में आएंगे नजर

उन्होंने कहा कि वे अपनी एक अलग दुनिया बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो समय के साथ बढ़ती जाएगी। इसमें महिला पुलिस कर्मी भी होंगी। फिल्म 'सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। साथ ही फिल्मकार ने कहा कि भारत में बजट की कमी के कारण 'एवेन्जर्स’ जैसी फिल्में बनाना मुश्किल है। -एजेंसी

इस वजह से फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर असहज महसूस करते हैं अजय देवगन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.