हमें अपने देश पर आंख मूंदकर गर्व नहीं करना चाहिए: आयुष्मान

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2019 08:53:04 AM
We should not be blind proud of our eyes on the country: Ayushmann

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि हमारा देश इसलिये अनोखा है क्योंकि यहंा सभी तरह के लोग रहते हैं, लेकिन किसी को भी इस पर ’’आंख मूंदकर गर्व’’ नहीं करना चाहिये। आयुष्मान ने कहा कि देश के लोग एक दूसरे के प्रति संवेदनशील हैं। अभिनेता की जाति आधारित भेदभाव पर बनी फिल्म ’’आर्टिकल’’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Rawat Public School

अभिनेता ने कहा, ’’हमारा देश इसलिये अनोखा है क्योंकि यहां हर तरह के लोग रहते हैं और हम एक दूसरे के प्रति काफी संवेदनशील हैं। उन्होंने कहा, ’’हम अपने वास्तविक जीवन में इतने उदास हैं कि हमें गर्व महसूस करने के लिए कुछ चाहिए। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ’’इस फिल्म की अपील है कि हमें अपने देश पर गर्म करना चहिये, लेकिन हमें आंखे मूंदकर ऐसा नहीं करना चाहिये। हमें अपने देश को बेहतर बनाने की आवश्यकता है। 

आयुष्मान को ’’आर्टिकल 15’’ के ट्रेलर को कुछ वर्गों से मिल रही आलोचना पर कहा कि वह जानते थे कि समाज के एक वर्ग को यह बुरा लगेगा।’’उन्होंने कहा कि लेकिन जब वे फिल्म देखेंगे तो महसूस करेंगे कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। आर्टिकल 15’’ 28 जून को रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.