पहली मुलाकात में मीरा राजपूत को देख क्या सोच रहे थे शाहिद कपूर? 

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2019 01:08:56 PM
What was Shahid Kapoor thinking about seeing Meera Rajput in the first meeting?

इंटरनेट डेस्क। शादी के इतने वक्त बाद भी लोगों को रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स दे रहे एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी और वर्तमान में दोनों के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम मीशा है और बेटे का जैन। मीशा जैन से बड़ी हैं।

शाहिद ने हाल ही में उस वाकये के बारे में बताया जब उन्होंने मीरा राजपूत से पहली मुलाकात की थी। शाहिद ने बताया कि पहली मुलाकात में वे करीब 7 घंटे तक एक दूसरे से बातें करते रहे थे। साथ बैठने के साथ उनकी मुलाकात का वक्त बढ़ता चला गया।

शाहिद कपूर ने ये भी बताया कि मीरा को देखकर उनके जेहन में पहली बात क्या आई थी? उन्होंने बताया कि मीरा को देखकर उन्होंने पहली चीज ये सोची थी कि शायद वे एक साथ एक कमरे में 15 मिनट भी नहीं बैठे रह पाएंगे।

वहीं मीरा राजपूत ने भी अपनी पहली मुलाकात से जुड़े कुछ सीक्रेट्स इस बातचीत में बताए. मीरा ने बताया कि हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन फिर भी उनकी पहली बातचीत फिल्मों को लेकर हुई थी।

मीरा राजपूत ने बताया कि वह उड़ता पंजाब में उनके टॉमी सिंह वाले अंदाज को देखकर चकित रह गई थीं। मीरा को भी फिल्मों में काफी ज्यादा दिलचस्पी है। दोनों का रिश्ता काफी खूबसूरत और प्यार से भरा हुआ है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.