जब राज कपूर ने चीन जाने से किया इनकार...

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 05:17:18 PM
When Raj Kapoor refuses to go to China

मुंबई। राज कपूर की फिल्में भले ही चीन में खूब चली हों, लेकिन उनके बेटे रणधीर कपूर ने कहा है कि अभिनेता-फिल्मकार कभी चीन नहीं गए थे, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनका वजन बढ़ने के बाद उनके प्रशंसक उन्हें देखें।

मैं तैमूर की तस्वीर रोजाना अखबारों में देखता हूं: रणधीर कपूर

रणधीर ने कहा कि उनके पिता चीन में बहुत मशहूर थे और दिवंगत अभिनेता को एक बार चीन की यात्रा करने का निमंत्रण भी मिला था। रणधीर ने कहा, '' एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें चीन की यात्रा करने का निमंत्रण मिला है, क्योंकि उनकी फिल्में वहां बहुत लोकप्रिय हैं और हम सब चीन जाएंगे! वह बहुत उत्साहित थे और इसलिए हम भी थे।’’

उन्होंने कहा, '' सब तैयारियां करने लगे, लेकिन दो दिन बाद उन्होंने मुझसे कहा, मैं सोच रहा हूं कि चीन नहीं जाते। उन्होंने कहा, वे आवारा, श्री420 की वजह से मुझसे प्यार करते हैं और मेरा साइज देखो! अब मैं वैसा नहीं दिखता हूं।’’ रणधीर ने कहा कि चीन में हिन्दी फिल्मों के अगुवा होने के बावजूद वह कभी भी चीन नहीं गए क्योंकि वह अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते थे।

ईरानी निर्देशक मजीदी की 'बेऑन्ड द क्लाउड्स’ 20 अप्रैल को होगी रिलीज

रणधीर 'राज कपूर अवाडर्स फॉर एक्सीलेंस इन एंटरटेंमेंट’ के दौरान कल रात एक पैनल चर्चा में बोल रहे थे। इसमें उनके भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर ने भी हिस्सा लिया।

Shocking! इस अभिनेत्री के साथ सलमान ने मनाया वेलेंटाइन डे?

अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के आंख मारने पर मचा नया बवाल, निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

फिल्म 'ड्राइव' का फर्स्ट पोस्टर OUT, पहली बार पर्दे पर ये काम करते नजर आएंगे जैकलीन, सुशांत!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.