इस भयानक चेहरे के पीछे कौन सा एक्टर छिपा है बॉलीवुड का

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 03:45:32 PM
इस भयानक चेहरे के पीछे कौन सा एक्टर छिपा है बॉलीवुड का

मुंबई । बॉलीवुड में कलाकार किसी भी फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देना चाहते है। पहले यह काम सिर्फ आमिर खान ही किया करते थे। लेकिन किसी भी रोल के लिए पूरी तरह समर्पण आज के एक्ट्रर्स में देखकर बहुत ही सुखद एहसास होता है। ऐसा ही कुछ दिखाई दे रहा है फिल्म राबता के ट्रेलर में। 

इस ट्रेलर में कृति और सुशांत सिंह के एक अन्य अभिनेता दिखाई देगा। क्या आप इन्हें पहचान पाए नहीं, तो हम आपको बता देते हैं कि इस ट्रेलर में राजकुमार को पहचानना इसलिए मुश्किल हो रहा है क्योंकि 32 साल का यह हीरो फिल्म में 324 साल के व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं। 

राजकुमार राव इस फिल्म में मेहमान के तौर पर दिखाई देंगे। राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए करीब 6 घंटे लगते थे। राजकुमार राव के इस लुक के लिए दिनेश विजान ने लॉस एंजल्स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। 

बताया जा रहा है कि राजकुमार ने इस रोल के लिए अपनी बॉडी पर टैटू तक गुदवाए है। इस रोल के लिए आवाज पर भी काम किया गया है। राजकुमार ने बताया कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीगे जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.