फिल्म 'भारत' के ट्रेलर से इसलिए गायब हुई तब्बू, यह है बड़ी वजह

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 03:40:09 PM
Why tabbu is missing from the trailer of Bhart, Here is the reason.

एंटरटेनमेंट डेस्क। सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर तो नजर आ रहे है। लेकिन ट्रेलर में तब्बू की एक झलक भी नजर नहीं आई है। यदि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में तब्बू का काफी महत्वपूर्ण रोल है। इसके अलावा उनके किरदार से ही फिल्म की पूरी कहानी का घुमाव आता है। 

Rawat Public School

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान के किरदार में तब्बू की एंट्री होते ही यह पूरी कहानी बदल जाती है। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि इसलिए अभी तक तब्बू के किरदार को छिपा कर रखा है।  ट्रेलर में सलमान खान डायलॉग बोलते हुए आते है। जिसमें वे कहते कि 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी। वे अपने आप को मिडील क्लास बूढा कहते हुए एंट्री करते है। 

 

 

इस फिल्म में सलमान खान का नाम 'भारत' है। इसके साथ किसी भी सरनेम का इस्तेमाल नहीं करते है। इस फिल्म में कटरीना—सलमान की केमिस्ट्री भी नजर आएगी। इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर हुआ लांच

रणवीर सिंह को नहीं बल्कि पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी कपिल देव की बायोपिक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.