मेरी अगली फिल्म यात्रा पर आधारित नहीं होगी : इम्तियाज अली

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 04:13:24 PM
Will not be based on my next film journey: Imtiaz Ali

मुंबई। इम्तियाज अली की फिल्मों के चरित्र में यात्रा के माध्यम से जीवन के अनुभवों को मुख्यत: दर्शाया जाता है लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनकी अगली फिल्म यात्रा पर आधारित नहीं होगी, जो उनके लिए बदलाव होगा। उनकी पहली फिल्म‘‘ सोचा ना था’’ में वीरेन और अदिति गोवा की यात्रा करते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं जबकि उनकी हालिया फिल्म हैरी एंड सेजल यूरोप में एक अंगूठी को खोजते हुए महसूस करते हैं कि वे एक- दूजे के लिए बने हैं।

रेस 3 में कैमियो करेंगी सोनाक्षी

इम्तियाज की फिल्मों में यात्रा महत्वपूर्ण कारक होता है। उनकी अगली फिल्म में‘‘ जब वी मेट’’ के अभिनेता शाहिद कपूर भी होंगे लेकिन निर्देशक ने इसके बारे में विस्तार से नहीं बताया। इम्तियाज ने कहा, ‘‘ यह फिल्म मानव कहानी है। यह एक स्थान की है। मैं आपको एक बात बताऊं, यह यात्रा पर आधारित फिल्म नहीं है, यह मेरे लिए अलग तरह की फिल्म है।’’

आजम का जयाप्रदा पर पलटवार कहा: 'मै नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता'

इम्तियाज ने कहा कि फिल्म के बारे में उन्होंने शाहिद से चर्चा की है, लेकिन कुछ भी आधिकारिक नहीं है। उनकी फिल्म‘‘ जब वी मेट’’ राजस्थान पर आधारित हो सकती थी लेकिन निर्देशक का कहना है कि इसको पंजाब में फिल्माया जाना स्वाभाविक था। हाल में संपन्न हुए फिक्की फ्रेम्स में इम्तियाज ने एक स्क्रिप्ट का जिक्र किया था जिसे उन्होंने दो देशों के बारे में लिखा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.