महिला अभिनेत्रियों को भी पुरुष कलाकारों के बराबर भुगतान की उम्मीद: पूजा हेगड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 06:51:26 PM
Women actresses also expect to pay equal pay for male artists: Pooja Hegde

हैदराबाद। फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि बॉलीवुड में महिलाओं के मुख्य चरित्र वाली फिल्में के बॉक्स आफिस पर कमाई करने का चलन शुरू हो गया है और उन्हें उम्मीद है कि अभिनेत्रियों को भी उनके पुरुष सह कलाकारों के बराबर भुगतान मिलना शुरू हो जाएगा।

फिल्म ड्रीम गर्ल में रामलीला की इस प्रमुख महिला का किरदार निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

मोहेनजोदड़ो और हाऊसफुल 4 की अभिनेत्री ने कहा कि यह बेहद दुखद है कि फिल्मोद्योग को चलाने में महिलाएं भी पुरूषों के बराबर मेहनत करती हैं लेकिन उन्हें कम राशि दी जाती है। राजी और वीरे दी वेडिंग का उदाहरण देते हुए पूजा ने पीटीआई से कहा कि यदि इस दौर को देखा जाये तो महिलाओं की प्रमुख भूमिका वाली फिल्में बेहतर कर रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर होने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने दिया बयान , मच गया बवाल

उन्होंने कहा कि वे (महिलाएं प्रमुखता वाली फिल्में) बेहतर कर रही हैं। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि 100 करोड़ क्लब में महिलाएं भी शामिल हो रही हैं...मैं सोचती हूं कि उन्हें भी पुरुष सहकलाकारों के बराबर पारिश्रमिक मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मगर हमें अधिक महिला निर्माताओं की मदद की जरूरत है....सब मिलकर कुछ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर 2018 महिलाओं का रहा है और मुझे उम्मीद है कि 2019 भी ऐसा ही रहेगा। लोग महिलाओं की प्रमुख भूमिका वाली फिल्मों को पसंद कर रहे हैं।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की असफलता पर कटरीना ने तोड़ी चुप्पी , कहा-ज्यादा भावनात्मक होने की जरूरत नहीं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.