महिलाएं यह जानें कि वे अपने साथी में क्या नहीं चाहतीं: शिल्पा

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 03:25:35 PM
Women know what they do not want in their partner: Shilpa

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ब्लाइंड डेभटग रियलिटी शो में बतौर होस्ट डिजीटल मंच पर नई शुरुआत करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस शो के जरिए वह चाहती हैं कि महिलाएं यह जानें कि ऐसी कौन सी आदतें है जो वे अपने साथी में नहीं चाहतीं।

शिल्पा अमेजन प्राइम वीडियो के ''हीयर मी, लव मी" शो को होस्ट करती दिखाई देंगी। शिल्पा का मानना है कि डिजीटल मंच भविष्य है और पहले ही इससे बड़ी संख्या में युवा दर्शक जुड़ चुके हैं।

आदित्य चोपड़ा की इस बिग बजट फिल्म में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

अभिनेत्री ने कहा, ''मैं नहीं जानती कि बहुत सारी महिलाएं अपना सच्चा प्यार या जीवनसाथी कैसे ढूंढेंगी लेकिन शो में उनकी मेंटर के तौर पर मेरा मकसद उन्हें यह जानने में मदद करना होगा कि वह अपने साथी में कौन सी आदतें नहीं चाहतीं।" 

काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर अदालत ने सलमान खान को विदेश जाने की दी अनुमति

फ्रीमेंटरमीडिया इंडिया इस वेब सीरीज का निर्माण करेगी। इसमें एक ऐसी युवती को लिया जाएगा जो प्यार की तलाश कर रही हैं और उसे एक ही दिन में तीन डेट पर भेजा जाएगा लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाएंगी।

शिल्पा ने कहा, ''आज के रिश्तों की असल समस्या यह है कि लोग एक - दूसरे की बात सुनना नहीं चाहते। इसलिए इस शो का नाम ' हीयर मी, लव मी' है ना कि ' सी मी, लव मी'। मुझे लगता है कि प्यार किस्मत से मिलता है।"- एजेंसी

फिल्म 'धड़क' की शूटिंग खत्म, जाह्नवी कपूर ने इंस्टा पर साझा की इमोशनल पोस्ट

'मिलन टॉकीज' के लिए अली फजल ने घटाया वजन

'भारत' के लिए फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा, 10 साल बाद सलमान के साथ करेंगी रोमांस!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.