ड्रीम गर्ल के लिये कड़ी मेहनत की:आयुष्मान खुराना

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 11:49:57 AM
Worked hard for Dream Girl: Ayushman Khurana

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा है कि उन्होंने फिल्म ड्रीम गर्ल के लिये कड़ी मेहनत की है। आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।


loading...

 वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा, ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा! कैसे मैं आपकी ड्रीम गर्ल में बदल गया हूं!’ वीडियो में आयुष्मान खुराना को फिल्म में फीमेल रोल के लिए तैयार होते देखा जा सकता है। वह अपने रोल के बारे में बताते नजर आ रहे हैं और साथ ही कहा कि हमने ‘ड्रीम गर्ल’ में कड़ी मेहनत करने के साथ मजा लिया। आयुष्मान खुराना ने कहा कि एक महिला की तरह कपड़े पहनना एक टास्क है, मुझे बार-बार दाढ़ी बनानी पड़ी, साड़ी पहनना और ऊपर से बाल बढ़ाने पड़ते थे।

मुझे तैयार होने में लगभग साढ़े तीन घंटे लगते थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेट पर टीम सीन के पीछे कितनी मस्ती करती है। ‘ड्रीम गर्ल’ का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.