दीपिका के साथ काम करना हमेशा खास रहा : रणवीर

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 02:51:15 PM
Working with Deepika was always special: Ranveer

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि दीपिका पादुकोण के साथ काम करना उनके लिये हमेशा से ही खास होता है। रणवीर की फिल्म‘गली बॉय’हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। गली बॉय के बाद रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप पर आधारित फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि रणवीर की पत्नी दीपिका भी इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

रणवीर ने कहा दीपिका फिलहाल फिल्म‘छपाक’में काम कर रही हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हम जल्द साथ में काम करेंगे क्योंकि उनके साथ काम करना बेहद खास है। हम दोनों ही जब तक किसी प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित नहीं होंगे, तब तक हमारा साथ आना मुश्किल है क्योंकि हम जानते हैं कि फैंस हमारी केमिस्ट्री काफी पसंद करते हैं। रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में हमें काफी पसंद किया गया। मैं अपनी पत्नी के साथ काम करने का इच्छुक हूं लेकिन मैं इस मामले में काफी सेलेक्टिव भी हूं क्योंकि दीपिका के साथ मैं जो भी फिल्म करुंगा वह बेहद खास होनी चाहिए।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.