जानना नहीं चाहेंगे आप आखिर कौन है शाहिद कपूर की प्रेरणा?

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 05:14:38 PM
Would not you want to know who is the inspiration of Shahid Kapoor?

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए एक लंबा वक्त हो गया हैं। पिछले  डेढ़ दशक में उन्होंने बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों में काम किया। जिसकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई। शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता और अभिनेता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं।

Bigg Boss 12: इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इस कंटेस्टेंट का न्यूड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

शाहिद का मानना है कि वह अपने पिता के स्तर पर कभी नहीं पहुंच सकते। शाहिद कपूर ने कहा मेरे पिता मुझे बेहद प्रेरित करते हैं। जब मैं उनके साथ फिल्म 'मौसम' में काम कर रहा था, तब उनसे काफी कुछ सीखने को मिला। वह एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके स्तर तक कभी नहीं पहुंच सकता।

प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले से सलमान को लग सकता है बड़ा झटका, 'भारत' छोड़ने के बाद साइन की दूसरी फिल्म

शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म बिजली प्रणाली में भ्रष्टाचार की समस्याओं से जूझ रहे लोगों की कहानी को दर्शाती है। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं। शाहिद ने अपने पिता पंकज कपूर के साथ फिल्म 'मौसम' में काम किया है।

पद्दमावत के बाद निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म में काम करेगी दीपिका पादुकोण!

डिजाइनर Giorgio Armani के शो Milan Fashion Week में स्पेशल गेस्ट होगें सोनम कपूूर और आनंद आहूूजा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.