Bigg Boss10: स्वामी ओमजी ने रोहन को दी भद्दी गलियां, नीतिभा को हुई जेल 

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 10:09:05 AM
Bigg Boss10: स्वामी ओमजी ने रोहन को दी भद्दी गलियां, नीतिभा को हुई जेल 

बिग बॉस के 40 वे एपीसोड में बिग बॉस सभी को लिविंग रूम में बुलाते हैं और टास्क के बारे में बताते हैं। बिग बॉस रोहन को चार सदस्यों के नाम बताने को कहते है जिन्होंने लग्जरी बजट गोल्ड माइन में बहुत की कमज़ोर परफॉर्म किया। रोहन सबसे पहला नाम स्वामी ओमजी का नाम लेते हैं। नाम लेते ही स्वामी ओमजी और रोहन की बहस होने लगती है।

बाबा कहते हैं कि वो उनकी वजह से कैप्टन बना है। बाबा अपनी तबियत खराब को लेकर बहस करते हैं और सजा स्वीकर करने से मना हैं। बाबा के बाद रोहन नितिभा, मोनालिसा और लोपा का नाम लेते हैं। इस पर बिग बॉस रोहन द्वारा बताए गए चारों मेंबर्स को सजा के बारे में बताते हैं और कहते हैं वे सब रोहन की कटपुतलियां बन गए हैं।

परिणीति-आयुष्मान ने इस अंदाज़ में बताई 'मेरी प्यारी बिंदु' की रिलीज डेट

पहली सजा बटर के दो स्लैप्स खाना। लेकिन इस सजा को लेकर रोहन मेंबर के नाम में बाबा का नाम सुझाता है और दो बटर स्लाइस देता है। बाबा रोहन के लिए बोलता है कि उसके बाप ने उसे अच्छे संस्कार नहीं दिए। इस बात पर लोपा और मोनालिसा बाबा को इस तरह की बात करने को मना करते है। बाबा बोलते हैं रोहन के परिवार का डीएनए खराब है। सभी कंटेस्टेंट बाबा को इस तरह के शब्द प्रयोग में लाने से मना करते हैं। लेकिन वो नहीं मानते हैं। इसके बाद बिग बॉस दूसरी सजा देते हैं।

 इस सजा में मेंबर को बिग बॉस के अगले आदेश तक स्ट्रेक्चर पर रहना होगा। उसी पर खाना और उसी पर रहना होता है। इस सजा में रोहन स्वामी जी की नाम सजस्ट करते हैं। बाबा रोहन को मुर्दाबाद और स्लीपर सेल बोलते हैं। बाकी कंटेस्टेंट को बाबा फ्री के नौकर बिना सैलरी के नौकर बोलते हैं। बिग बॉस अगली सजा जेल का ऐलान करते हैं।

नोटबंदी के कारण इस टीवी एक्टर की शादी टली

रोहन नितिभा को जेल की सजा सुनाता है। नितिभा जेल की सफाई को लेकर रोहन से बहस करती हैं। बाबा फिर से ड्रामा शुरू करते हैं। बाबा रोहन को बहुत ही अश्लील और भद्दी गलियां देते है। स्वामी की  ऐसी हरकतें की सभी घर वालों का संयम टूट गया अब सभी उनके खिलाफ बोलने लगे।

तभी सब घरवाले स्वामी ओमजी को बाहर निकलने की योजना बनाते है। स्वामी ओमजी को बिग बॉस से भी खूब डांट पड़ती है।  स्वामी ओमजी को अपनी सजा को भी उल्न्न्घन करते है। स्वामी ओम जी सजा के तौर पर दिए दिए बटर को भी बाथरूम में फेक आते हैं। फिर से बिग बॉस फिर ओमजी की क्लास लगाते हैं। इसके बाद बाबा को फिर स्ट्रेक्चर पर बिठा दिया जाता है।

लेकिन बाबा अपनी स्ट्रेक्चर उनकी पसंदीदा जगह में लगाने के लिए फिर से जमीं पर उतर आते हैं। बाबा रोहन के खानदान पर चिल्लाते है। इस बात पर सभी को गुस्सा आता है। बानी बाबा को इडियट कहती हैं और कहती हैं कि कोई उनको स्लेप क्यों नहीं मारता।

रात को राहुल और रोहन बाबा को खाना देते है और दवा देते हैं। बाबा फिर भी चिल्लाते हैं और रोहन को राक्षस बोलते हैं। इसी बीच बिग बॉस नितिभा और स्वामी की सजा को समाप्त करते हैं। सोते समय मनु और मोनालिसा की रोमांटिक बाते होती है। बीच ने मनवीर उन्हें टोकता है। 
 

 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

इन 6 ट्रिक्स को अपनाएंगे तो बिना दवा के भी ब्लड प्रेशर रहेगा काबू में

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

 
loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.