Yamla Pagla Deewana Phir Se: कॉमेडी का डबल डोज देता है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की फिल्म का ट्रेलर

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 05:14:15 PM
Yamla Pagla Deewana Phir Se Trailer Out

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म से एक बार फिर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आऩे वाले हैं। बताते चलें कि यमला पगला दिवाना सीरीज का ये तीसरा पार्ट है जो ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियां बटौर रही हैं।

'हैप्पी भाग जाएगी' फिल्म के सीक्वल को लेकर डायना पेंटी ने कही ये बात

इसकी सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज कुछ घंटो में ही इसे कई लाख बार देखा जा चुका हैं। फिलहाल ये यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिग वीडियो  में अपनी जगह बनाया हुआ हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जिसे दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। 2 मिनट 52 सैकेंड का य ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर हैं।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में टूटी दीपिका-रणवीर सिंह की जोड़ी, पहली बार इस अभिनेता के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

फिल्म के ट्रेलर की दिलचस्प बात ये है कि इसमें पिता बेटों की जोड़ी के अलावा सलमान खान, रेखा, शत्रुध्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारें भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में धर्मेद्र के सुपरहिट गाने रफ्ता रफ्ता देखों आंख मेरी लड़ी है के गाने में धर्मेंद्र, रेखा, सोनाक्षी और सलमान खान थिरकते नजर आ रहे हैं। जो वाकई फिल्म देखने के प्रति लोगों में खासी दिलचस्पी बढ़ाए हुए हैं।

फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन नवनीत सिंह ने किया हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, कृति खरबंदा जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे। बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं।

Source - Google

अर्जुन कपूर ने इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म की शूटिंग की शुरु, इस दिन होगी रिलीज

मालदीव पर पति अंगद के साथ पूल साइड पर इंजॉय करती नजर आई नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.