"ये रिश्ता क्या..." अक्षरा को मिल रही फैन्स से धमकी, शो छोड़ा तो कर लेगा ख़ुदकुशी

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 01:49:33 PM

फ़िल्मी सितारों के साथ साथ टीवी स्टार्स के लेकर भी फैन्स में  जबरदस्त क्रेज कह जाता है। सोशल मीडिया के ज़माने में तो अपने चहेते सितारे के करीब रहना और आसान हो गया गया है। लेकिन फैन्स का ये क्रेज कभी-कभी स्टार्स के लिए मुसीबत भी बन जाता है। हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

जब से हिना खान के चर्चित टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ने की खबरें आई हैं, तब से उनके फैन्स की नींदें उड़ गई हैं। यहां तक कि एक फैन ने उनके शो छोड़ने पर ख़ुदकुशी  की धमकी दे डाली है।

राधिका आप्टे की विडियो क्लिप लीक , इस फिल्म के लिए हुई बोल्ड 

एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि पिछले दिनों तबीयत खराब होने के चलते मैं कुछ दिन का ब्रेक लेना चाहती थी। तभी चैनल और प्रड्यूसर ने मुझे कुछ दिन ब्रेक लेने और शो में वापसी करने का सुझाव दिया था, लेकिन मैंने इनकार कर दिया।

दरअसल, अक्षरा का सफर इस सीरियल में खत्म हो चुका है। मैं अब शो में वापसी नहीं करूंगी। मैं कुछ नया, फ्रेश करना चाहती हूं तो अब मेरी टीवी पर कुछ अलग अंदाज या किरदार से ही वापसी होगी। इस पर मुझे फैन्स की ओर से शो को न छोड़ने वाले धमकी भरे मेसेज मिल रहे हैं। यहां तक कि एक फैन ने मुझे एक विडियो मेसेज भेजकर खुद को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

आमिर खान की पत्नी किरण राव के घर से लाखों के गहने गायब 

मैंने सोचा था कि मैं इस विडियो को पोस्ट करूंगी और फैन्स से इस तरह की हरकतों से बचने की गुजारिश करूंगी, क्योंकि यह बेहद खौफनाक है। मैं जानती हूं कि मैं अपने फैन्स के साथ आठ साल से इस शो के जरिए जुड़ी रही हूं, लेकिन खुद को मारने जैसा कदम बिलकुल गलत है।

 

हमारे शरीर से होठों का रंग कुछ अलग होता है, आइए जानते क्यों ?

स्टाइलिश दिखनें के लिए अपनी पर्सनैलिटी को दे नया लुक पर्सनैलिटी

अगर आप भी है दोमुंह बालों से परेशान तो अपनाइए ये घरेलु टिप्स

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.