पैडमैन का पांच दिनों का कलेक्शन देखकर चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 08:58:56 PM
You be surprised to see Padman's five-day collection
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले पांच दिन में पचास करोड़ रुपए कमा लिए हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को 6.12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म की पांच दिन की कमाई 52.04 करोड़ रुपए हो गई है।

अच्छी फिल्में खुद अपना स्पेस क्रिएट कर ही लेती हैं: नाना पाटेकर

फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को भारत में कुल 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। 

इस अंदाज में आमिर खान ने मनाया वेलेंटाइन डे

आपको बता दें कि फिल्म पैडमैन ऐसे विषय पर बनी है जिस पर लोग बात करने में भी शर्माते हैं। यह फिल्म लोगों को संदेश देती है कि औरत के पीरियड के दौरान अगर सावधानी नहीं बरती जाए तो उन्हें बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है।

October': वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला टीजर वीडियो

अक्षय ने बताया कि ऐसी फिल्म आज तक हॉलीवुड में भी किसी ने नही बनाई है। सैनेटरी पैड जैसे सब्जेक्ट पर आज तक कोई व्यवसायी फिल्म किसी ने नहीं बनाई है। जबकि ऐसी फिल्में बननी चाहिए जो समाज को आइना दिखाने का काम करती है। इस फिल्म के बारे में मुझे मेरी पत्नी ने बताया था।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.