बिग बॉस कपल युविका-प्रिंस के घर शुरु हुई शादी की रस्में, देखें मेहंदी की तस्वीरें

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 01:39:27 PM
 yuvika chaudhary and prince narula are going to marry photos Viral photos on social media

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस के घर से शुरु हुआ युविका चौधरी और प्रिंस नरुला का प्यार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा हैं। जी हां बिग बॉस के घर के बाहर भी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटौर चुके प्रिंस और युविका 12 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। शादी से पहले गुरुवार को मेहंदी फंक्शन का आयोजन हुआ। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

अब सिंगर सोना महापात्रा ने लगाए कैलाश खेर पर यौन उत्पीडऩ के आरोप

जी हां वायरल हो रही इन तस्वीरों में युविका और प्रिंस दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। जहां युविका ने अपनी मेहंदी पर हरे रंग का लहंगा-चोली पहना था जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की फ्लवर ज्वैलरी पहन रखी। इस लुक में युविका किसी परी से कम नहीं लग रही थी।

Bigg Boss 12: 'सीक्रेट रुम' में अनूप जलोटा का साथ देने पहुंचा ये कंटेस्टेंट, घर वालों की नजरों में हुआ बेघर

वहीं प्रिंस ने व्हाइट रंग का कुर्ते में नजर आए। अपनी मेहंदी सेरेमनी में युविका ने प्रिंस के साथ जमकर ठुमके लगाए जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। शादी के फंक्शन में कुछ टीवी स्टार्स ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

प्रिंस और युविका के इस मौके पर किश्वर मर्चेंट, रश्मि देसाई जैसे कलाकार शामिल थे। इनके रिश्ते को लेकर बात करें तो प्रिंस और युविका की मुलाकात पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 के दौरान हुई थी। शो के दौरान ही दोनों की पक्की दोस्ती हुई और एक दुसरे को पसंद करने लगे।  जिसके बाद ही दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी। 

Source - Google

अश्लील व्यवहार को नजरअंदाज करने से आरोपी प्रोत्साहित होते हैं : परिणीति चोपड़ा

Birthday Special: अमिताभ बच्चन के सिने करियर की ये बेहतरीन फिल्में जिन्होंने उन्हें बनाया बॉलीवुड का 'शहंशाह'

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.