आज हेजल कीच संग शादी के बन्धन में बंध जायेंगे क्रिकेटर युवराज सिंह : see pics

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 04:28:20 PM
आज हेजल कीच संग शादी के बन्धन में बंध जायेंगे क्रिकेटर युवराज सिंह : see pics

नई दिल्ली। क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच आज शादी के बन्धन में बंध जायेंगे। पिछले दिन  शादी की रस्मे जैसे संगीत और मेहँदी की रस्म पूरी हो चुकी है। शादी की मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। दूल्हे बनने जा रहे युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की एक फोटो भी शेयर की है। 

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ में 1,2 नहीं , होंगी 3 एक्ट्रेस, ये भी आएंगी नजर...देखिये

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में हेजल हाथों में मेहंदी रचाए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  युवराज ने मेहंदी सेरेमनी पर हेजल संग अपनी ये शानदार सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'आज से जिंदगी की एक नई इनिंग्स की शुरुआत होने जा रही है, कपल को प्यार और दुआएं देने के लिए आपका शुक्रिया....'

Image result for HAZEL KEECH YUVRAJ GET MEHNDI CEREMONY

शादी समारोह का आयोजन युवराज के होम टाउन चंडीगढ़ में भी किया गया। युवराज सिंह की शादी की रस्मों की जानकारी देते हुए उनके पि‍ता योगराज सिंह ने बताया था कि इस शादी की संगीत, मेहंदी और रिसेप्शन एक ही दिन की जाएंगी और उसके बाद गुरुद्वारा में शादी का आयोजन होगा।

Image result for Yuvraj Singh & Hazel Keech Sangeet & Mehendi Ceremony

बता दें कि युवराज और हेजल के इस शादी समारोह में करीब 60 गेस्ट्स के शामिल होने की जानकारी है जिनमें इस कपल के करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य और इंडियन क्रिकेट टीम से युवराज के सहयोगी शामि‍ल होंगे। 

Image result for Yuvraj Singh & Hazel Keech Sangeet & Mehendi Ceremony

Image result for Yuvraj Singh & Hazel Keech Sangeet & Mehendi Ceremony

बेफिक्रे की शूटिंग में रणवीर सिंह का पसंदीदा सीन होता था ये !

युवराज और हेजल की शादी बुधवार यानि आज फतेहगढ़ साहिब स्थित एक डेरा में होगी। हालांकि शादी डेरा में होने की वजह से युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। युवराज सिंह ने शादी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष तौर पर आमंत्रित किया है। 

खबर है कि इस शादी के बाद दोनों 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति रिवाज से दोबारा शादी करेंगे।संगीत और रिसेप्शन दिल्ली में 5 और 7 दिसंबर को आयोजित किए जाएंगे। 

 

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

दिमाग को तेज बनाने के तरीके

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.