बाॅलीवुड एक्ट्रर्स प्रियंका-फरहान के साथ दिखीं जायरा वसीम

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 12:46:02 PM
Zaira Wasim seen with Bollywood actors Priyanka-Farhan

इंटरनेट डेस्क। प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर है। शोनाली बोस के निर्देशन में बनी द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। इस मौके पर प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की जिसे देख यूजर्स भी हैरान रह गए।


loading...

तस्वीर में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं। प्रियंका ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा उससे जाहिर है वो प्रीमियर के दौरान मौजूद रहेंगी।

उन्होंने जायरा वसीम को टैग भी किया है। कुछ समय पहले ही जायरा बॉलीवुड छोड़ने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। जायरा ने पोस्ट लिखकर बताया था कि वो फिल्मों की वजह से इस्लाम से दूर जा रही हैं इस वजह से उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है।

अब जब प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट लिखा तो ऐसा लग रहा है कि जायरा फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन कर सकती हैं। प्रियंका के साथ जायरा की ये तस्वीर देख सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा कि आपको तो इस्लाम की तरफ जाना था... बॉलीवुड अलग कर रहा था फिर यहां क्या कर रही हैं?

इसी के साथ अन्य यूजर ने लिखा कि श्फिल्म इंडस्ट्री आपने छोड़ दी ना? एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि प्रियंका जोपड़ा के बगल में जो खड़ी है उन्होंने अपने धर्म की वजह से इंडस्ट्री छोड़ दी। ऐसे में वो बीच पर पहने जाने वाले कपड़े पहनकर वो क्या कर रही है?
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.