OMG : 12 घंटे...919 मर्दों के साथ सेक्स और बन गया ये गजब रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2016 04:46:25 PM
12 hours ... 919 men with sex and become the amazing record

इंटरनेट डेस्क। आज की चकाचौंध भरी लाइफ में हर इंसान चाहता है कि उसके पास बहुत सारी दौलत हो, पूरी दुनिया उसको जाने, अपने इन्हीं सपनों को पूरा करने के लिए इंसान कई तरह के कार्य करता हैं। जैसे कई लोग रियल्टी शो में पहुंच जाते हैं और कई लोग रिकॉर्ड बनाने के लिए अलग तरह के कार्य करने में लग जाते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहें जिसने एक रिकॉर्ड बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताना चाहते हैं उसने भी कुछ ऐसा ही किया है। लेकिन असल में इस महिला ने सहारा लिया है सेक्स का और काफी कम समय में बहुत लोगों से संबंध बना कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

असल यह घटना है पोलैंड की और यहां पर हर साल एक प्रतियोगिता होती है जिसमें जीतने वाले के नाम पर एक रिकॉर्ड बना दिया जाता है। इस प्रतियोगिता में अमेरिका की रहने वाली लीजा नाम की महिला ने महज 12 घंटे में 919 मर्दों से शारीरिक संबंध बना कर एक नए रिकॉर्ड को जन्म दे दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रतियोगिता में और भी कई लोगों ने हिस्सा लिया था। जिनमें से लीजा ने बाजी मार ली, लीजा ने इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए प्रत्येक पुरुष के साथ में 45 सेकेंड का वक्त बिताया था। अब यह रिकॉर्ड लीजा के नाम पर दर्ज हो चुका है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.