हवस के अंधे लडक़े ने कर डाला बंदर के साथ ये गंदा काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2016 02:43:27 PM
The boy put the monkey's blind lust with these dirty work, will be surprised to learn

हरारे। इंसान की नियत इतनी गिर सकती हैं इस चीज का तो कोई पता नहीं लगा सकता। इंसान अपनी हवस में इतना अंधा हो चुका है कि उसके सामने कोई कुछ भी नहीं हैं। आप आए दिन विश्वभर में महिलाओं से बलात्कार की खबरें सुनते रहते हैं लेकिन जब हम आपको बताए कि एक इंसान ने एक बंदर के साथ बलात्कार किया हैं तो क्या आप मान पाएंगे। लेकिन ये सच है। हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एक बन्दर का बलात्कार कर दिया गया है। जो भी लोग इस बारे में सुन रहें हैं वे काफी चकित हो रहें हैं आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में...

मामला है जिम्बाम्बे का, यहां पर एक 23 साल के लडक़े ने अपनी हवस को मिटाने के लिए एक बन्दर का रेप कर डाला है। इस रेपिस्ट लडक़े की चर्चा काफी जोरो से जिम्बाम्बे में फैल रही है और जो भी इस घटना के बारे सुन रहा है वह यही सोच रहा है कि कोई भी इंसान कभी भी इतना कैसे गिर सकता है।

ऐसा कहा जा रहा है कि 23 साल के इस लडक़े का मन सेक्स करने का हुआ और अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए वह किसी सेक्स स्लेव की खोज में निकल गया परंतु जब इसे कोई नहीं मिल पाई तो इसकी नजर एक बन्दर पर पड़ी और इसने बंदर को खाने की चीज का लालच दे कर अपने पास बुलाया और उसका रेप कर दिया। इस लडक़े ने अपने इस जुर्म को पालपोई के मजिस्ट्रेट के सामने भी कुबूल कर लिया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.