यहां लडक़ों को देनी पड़ती हैं शादी से पहले मर्द होने की परीक्षा

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2016 02:23:54 PM
The boys have to be the test of a man before marriage

इंटरनेट डेस्क। अक्सर हम देखते है कि शादी करने से पहले लडक़ा और लडक़ी एक-दूसरे से मिलते हैं, बाते करते है और एक-दूसरे को पसंद आने पर ही शादी करने के लिए राजी होते हैं। परन्तु, हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसको सुनकर आन हैरान रह जाएंगे।

आपने शायद ही सुना होगा कि लडक़े को लडक़ी शादी के लिए पसंद कर ले और उसकी दुल्हन बनने के पहले मर्दानगी का सबूत मांगे। परन्तु ऐसा होता है। एक ऐसी जगह भी है जहां युवतियां विवाह से पूर्व लडक़ों से उनकी मर्दानगी का सबूत मांगती हैं। यहां लडक़े को अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए एक गेम खेलना होता है।

इसमें उन्हें शराब पीते हुए तकरीबन 120 वोल्ट का बिजली का झटका झेलना पड़ता है। यदि लडक़ा इस झटके को झेल जाता है तो उसे मर्द माना जाता है। कई बार लड़कियां अपने होने वाले पति को इस गेम में शामिल करतीं हैं और उनका टेस्ट लेतीं हैं।

इसमें लडक़े के हाथ में मेटल का दो रॉड थमाया जाता है। शुरूआत में तो बिजली के झटके हलके होते हैं लेकिन धीरे-धीरे यह बढक़र 120 वोल्ट तक हो जाता है। इस गेम में फेल होने वाले लडक़े को नामर्द समझा जाता है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.