हेल्थ केयर के लिए अफोर्डप्लान का 120 अस्पतालों से करार

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 12:00:01 PM
Affordplan Agreement for 120 Health Centers for Health Care

नई दिल्ली। आसान एवं किफायती दर पर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने की दिशा में काम रही फिनटेक स्टार्टअप कंपनी अफोर्डप्लान ने दिल्ली एनसीआर के 120 अस्पतालों के साथ करार करने की घोषणा की है। 

कंपनी ने बयान में कहा कि इसके तहत अस्पताल में आने वाले लोगों को बीमारियों के उपचार के लिए मासिक आधार पर रकम जमा कराने और संबंधित उपचार के लिए राशि जमा होने पर उपचार कराने की सुविधा प्रदान की जाएगी।

सेहत का खजाना अमरूद और आंवला 

उसने कहा कि अस्पताल अपने मरीजों का आवश्यकतानुसार वित्तीय प्लान बना सकते हैं और मरीजों का मेडिकल खर्च बचा सकते हैं। यह प्लान लचीले और आसान तरीके से मरीजों की चिकित्सा का एडवांस में भुगतान करता है। यह मरीजों को आसानी से उपलब्ध होता है और मरीजों के इलाज में अस्पताल को भी जीरो क्रेडिट रिस्क की गारंटी देता है।

अफोर्डप्लान सहभागी अस्पतालों को एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराता है, जिससे वे अस्पतालों में आने वाले मरीजों, लोगों और अस्पतालों के साथ बने रहने वाले लोगों का विश्लेषण कर सकते हैं।

बच्चे बूढ़े और जवान सब हैं इस बीमारी के शिकार, तो अपना लें ये तरीका... 

उसने कहा कि अफोर्डप्लान से अस्पतालों को भविष्य में नियमित नगद राशि मिलती है जिससे अस्पताल तय इलाज बिना जोखिम के कर सकते हैं। इससे मरीजों को मेडिकल केयर के दौरान नकदी की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा।- वार्ता

दिन में कितनी बार दूध पीना चाहिए

अच्छी बॉडी चाहिए तो रखें इन बातों का ध्यान!

चावल का पानी पीने के फायदे 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.