अफगानिस्तान में आईएस के 10 आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2019 03:58:49 PM
10 IS terrorists killed in Afghanistan

जलालाबाद। अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहार प्रांत में सुरक्षाबलों की ओर से चलाए गए अभियान में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 10 आतंकवादी मारे गये हैं। प्रांतीय सरकार ने शनिवार को एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी। प्रांतीय सरकार की ओर से जारी किए गए वक्तव्य के मुताबिक नांगरहार प्रांत के अचिन जिले में सुरक्षाबलों की ओर से पिछले 24 घंटों के दौरान चलाए गए अभियान के दौरान आईएस के 10 आतंकवादी मारे गए।


loading...

सुरक्षाबलों ने पिछले कुछ दिनों में आतंकवादियों के तीन कमान एवं नियंत्रण केन्द्रों, आठ चौकियों, दो सुरंगों और एक बंकर को ध्वस्त किया है। राजधानी काबुल से 120 किलोमीटर दूर इस पहाड़ी प्रांत में समय-समय पर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच झड़पें होती रहती हैं जिसके कारण हजारों ग्रामीण लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शरण लेनी पड़ी है। इससे पहले नांगरहार प्रांत में शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान एक मस्जिद में हुए भीषण बम विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 62 हो गयी है तथा करीब 60 अन्य घायल हुए हैं। इस्लामिक स्टेट की ओर से अब तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गयी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.