कोलंबिया विमान हादसे में मेयर डोरिस विलेगास और उनके परिवार सहित 12 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 10 Mar 2019 08:58:10 AM
12 dead in Colombia plane accident

बोगोटा। कोलंबिया में शनिवार को अचानक एक विमान में आग लगने से उसमें बैठे 12 लोगों की मोत हो गई। खबरों के अनुसार, इस बारे में जानकारी दते हुए विमानन और आपातकाल सेवाओं ने बताया कि विमान में बैठे एक मेयर और उनके परिवार सहित 12 लोगों की मौत विमान हादसे में हुई है। 

किसी भी व्यक्ति या संगठन को पाकिस्तानी धरती से आतंकवादी गतिविधियां चलाने की इजाजत नहीं होगी: खान

खबरों के अनुसार, सैन जोस डेल ग्वावीयरे और विलाविसेंसियो के बीच डगलस डीसी-3 विमान में आग लग गई और विमान में बैठे सभी लोगों की मौत हो गई और इस विमान का मलबा विलाविसेंसियो के निकट मिला। इस विमान हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें तारायरा की मेयर डोरिस विलेगास उनके पति और बेटी, विमान के मालिक, पायलट जैमी कार्रिल्लो, सह पायलट जैमी हेरारा और एक विमानन तकनीकविद एलेक्स मोरेनो शामिल हैं। 

आतंकवादियों के खिलाफ कदम नहीं उठाने पर पाकिस्तान अलग-थलग बना रहेगा: एमी बेरा

वहीं विमान हादसे को लेकर राष्ट्रपति इवान डुके ने पीड़ितों को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दी और कहा, मेरी संवेदनाएं परिवारों के साथ हैं। माना जा रहा है कि ये हादसा संभवत: इंजन खराब होने के कारण हुआ, वहीं खबरों के अनुसार, एयरोनॉटिका सिविल ने हादसे के कारण के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी। इसी के साथ मीडिया से सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों को दिखाने में संयम बरतने की अपील की गई है। 

ब्रिटेन देगा जेल में बंद ब्रिटिश-ईरानी महिला जघारी-रैटक्लिफ को राजनयिक संरक्षण

चीन के साथ व्यापार सौदा तभी जब वह अमेरिका के हित में होगा: ट्रम्प

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.