अफगानिस्तान में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 19 मारे गए

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2019 01:58:08 PM
19 killed in security forces and militants in Afghanistan

हेरात। अफगानिस्तान में हेरात प्रांत के काराख जिले में अफगानिस्तान सुरक्षा बलों और तालिबानी आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में नौ सुरक्षा कर्मियों समेत और तालिबान के प्रमुख कमांडर मुल्ला घोसुदिग और उसके नौ लडाकू समेत 19 लोगों की मौत हो गई।

Rawat Public School

प्रांतीय पुलिस प्रमुख अमीनुल्लाह ओमरखिल की शनिवार को यह जानकारी दी। उमरखील ने बताया कि तालिबानी कमांडर मुल्ला घोसुदिग के नेतृत्व में तालिबानी आतंकवादियों ने शनिवार तडक़े काराख जिले के मलूमा इलाके में सुरक्षाबलों की चौकियों पर हमला किया।

यह मुठभेड कई घंटों तक चली जिसमें सुरक्षा बल के नौ जवानों की भी मौत हो गई और कुख्यात तालिबान कमांडर समेत 10 आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मुठभेड़ में 15 से अधिक आतंकवादियों और छह सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं। हेरात पुलिस प्रमुख ने बताया सुरक्षा बल का प्रांत के अन्य जगहों में आतंकवादियों को निशाना बनाना जारी है। तालिबान आतंकवादियों ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.